क्या आप भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज होने का? क्या गुड्डू भैया बन पाएंगे ‘मिर्जापुर’ के नए राजा?

मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है। पिछले दो सीज़न की सफलता के बाद, दर्शकों को उम्मीद है कि यह सीज़न भी उतना ही रोमांचक और मनोरंजक होगा। पिछले सीज़न में, हमने देखा था कि गुड्डू भैया अपने भाई बाब्लू की मौत का बदला लेने के लिए निकल पड़ते हैं। इस सीज़न में, उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, जिनमें शालीनी “बेबी” सिंह से उनका टकराव भी शामिल है। यह देखना अभी बाकी है कि मिर्जापुर 3 में क्या होता है। दर्शकों को उम्मीद है कि मिर्जापुर 3 में पिछले सीज़न की तरह ही दमदार एक्शन, रोमांच और ड्रामा देखने को मिलेगा। आइये जानते हैं विस्तार से –

रिलीज डेट:

हाल ही में, गुड्डू भैया (पंकज त्रिपाठी) ने एक वीडियो में कहा था कि मिर्जापुर 3 अगस्त 2024 में रिलीज़ होगी। हालांकि, Amazon Prime Video ने अभी तक आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है।

कहानी:

मिर्जापुर 3 में पिछले सीज़न के क्लिफहैंगर से कहानी आगे बढ़ेगी। दर्शकों को पता चलेगा कि गुड्डू भैया और माफिया क्वीन शालीनी “बेबी” सिंह के बीच क्या होता है। इस सीज़न में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे। विजय वर्मा, मीरा राजपूत (शाहिद कपूर की पत्नी) और शीला वर्मा जैसे कलाकार इस सीज़न में शामिल होंगे। दर्शकों को उम्मीद है कि गुड्डू भैया अंततः “मिर्जापुर” के नए राजा बन पाएंगे। लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या वे ऐसा कर पाएंगे या नहीं।

कुछ खास बातें:

  • अली फज़ल और श्वेता तिवारी इस सीज़न में वापसी करेंगे।
  • प्रशांत तिवारी और इशा तलवार जैसे कलाकार भी इस सीज़न में नजर आएंगे।
  • मिर्जापुर 3 की शूटिंग 2023 में पूरी हो चुकी है।
  • मिर्जापुर 3 के फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा, लेकिन यह निश्चित रूप से देखने लायक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *