धोनी फैंस के लिए खुशखबरी! MS Dhoni के नाम से Citroen ला रही है स्पेशल कारें!

क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस के लिए एक मजेदार खबर! फ्रांस की कार कंपनी Citroen ने धोनी के साथ मिलकर स्पेशल एडिशन कारों की एक नई सीरीज लॉन्च करने का ऐलान किया है।आइये जानते हैं विस्तार से-

ये होंगी खासियत:

 कारें कंपनी के दो लोकप्रिय मॉडल्स Citroen C3 और Citroen C3 Aircross पर आधारित होंगी। इन स्पेशल कारों में खास Dhoni टच देखने को मिलेगा, जिसमें शामिल हैं: Dhoni के हस्ताक्षर और उनकी जर्सी नंबर 7 वाली स्टिकर्स, धोनी के अंदाज़ में सजा हुआ इंटीरियर, धोनी-थीम वाला डैशबोर्ड, गियर लीवर और स्टीयरिंग व्हील। रंगों की बात करें तो इन कारों को खास Dhoni Yellow रंग में भी पेश किया जाएगा, जो माना जाता है कि धोनी का पसंदीदा रंग है. इसके अलावा, कुछ और रंग विकल्प भी उपलब्ध होंगे। फीचर्स के मामले में ये कारें अपने स्टैंडर्ड मॉडल्स वाले सभी फीचर्स के साथ आएंगी, साथ ही कुछ अतिरिक्त फीचर्स भी मिल सकते हैं, जैसे कि सनरूफ और रिवर्सिंग कैमरा (Citroen C3 के लिए)।

कब और कहां से मिलेंगी ये कारें?

Citroen ने अभी तक इन स्पेशल एडिशन कारों की कीमतों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि ये स्टैंडर्ड मॉडल्स से थोड़ी महंगी होंगी। ये कारें सीमित संख्या में ही उपलब्ध होंगी और इन्हें Citroen डीलरशिप से बुक किया जा सकता है। तो Dhoni फैंस, अगर आप क्रिकेट के इस दिग्गज खिलाड़ी के दीवाने हैं और गाड़ियों के भी शौकीन हैं, तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है! Citroen की आधिकारिक वेबसाइट या सोशल मीडिया पेज पर जाकर इन कारों के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *