टाटा अल्ट्रोज रेसर की दमदार एंट्री! 1.2L टर्बो इंजन, स्पोर्टी लुक और धांसू फीचर्स के साथ आज हुआ लॉन्च, जानिए स्टैंडर्ड अल्ट्रोज से कितनी अलग है ये पावरफुल हैचबैक!

टाटा मोटर्स ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित स्पोर्टी हैचबैक, Tata Altroz Racer को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह कार Altroz के स्टैंडर्ड वेरिएंट का ही स्पोर्टी अवतार है, और इसमें कई बदलाव किए गए हैं जो इसे और भी रोमांचक बनाते हैं।आइये जानते हैं विस्तार से –

Altroz Racer में क्या है खास?

  • पावरफुल इंजन: Altroz Racer में 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 120 PS पावर और 170 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह स्टैंडर्ड Altroz ​​में दिए गए 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन की तुलना में 20 PS ज्यादा पावरफुल है।
  • स्पोर्टी डिजाइन: Altroz Racer में स्पोर्टी बम्पर, 17-इंच के एलॉय व्हील, ब्लैक रूफ और स्मार्ट रियर डिफ्यूज़र दिया गया है।
  • इंटीरियर: Altroz Racer के इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किए गए हैं, जैसे कि लेदर स्टीयरिंग व्हील, स्पोर्टी सीटें और ड्युअल-टोन डैशबोर्ड।
  • फीचर्स: Altroz Racer में स्टैंडर्ड Altroz ​​के सभी फीचर्स के साथ-साथ कुछ नए फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे कि वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 360-डिग्री कैमरा और 6 एयरबैग।

Altroz Racer की कीमत

Altroz Racer की शुरुआती कीमत ₹ 9.49 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह स्टैंडर्ड Altroz ​​से लगभग ₹ 1 लाख ज्यादा महंगी है।

कौन सा Altroz ​​बेहतर है?

यह आपके बजट और जरूरतों पर निर्भर करता है। यदि आप एक स्पोर्टी और पावरफुल हैचबैक चाहते हैं, तो Altroz Racer एक अच्छा विकल्प है। लेकिन यदि आप एक किफायती विकल्प चाहते हैं, तो स्टैंडर्ड Altroz ​​एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Altroz Racer के बारे में क्या सोचते हैं?

Altroz Racer एक बेहतरीन स्पोर्टी हैचबैक है जो युवा खरीदारों को आकर्षित करेगी। यह स्टैंडर्ड Altroz ​​से ज्यादा पावरफुल और स्पोर्टी है, और इसमें कई नए फीचर्स भी दिए गए हैं। हालांकि, यह स्टैंडर्ड Altroz ​​से काफी महंगी भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *