संजय लीला भंसाली ने किया हीरामंडी के दूसरे सीजन के निर्माण का ऐलान, क्या इस बार दिखेगा विभाजन का दर्द?

  • संजय लीला भंसाली की मशहूर वेब सीरीज “हीरामंडी” वापसी करने वाली है! दूसरे सीजन में हमें फिर से लाहौर के कोठों की कहानी देखने को मिलेगी, लेकिन ये कहानी पहले सीजन से आगे बढ़ेगी । अभी ये पता नहीं है कि क्या मनीषा कोइराला अपनी भूमिका दोहराएंगी, जिनको पहले सीजन में काफी पसंद किया गया था। फैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं ।

    पहले सीजन में क्या था खास? 

    पहले सीजन में हमें 1947 के विभाजन से पहले लाहौर के कोठों की रंगीन दुनिया दिखाई गई थी । याद है वो आलिशान कोठे, नाचते गाते लोग और खूबसूरत तवायफें? आदिति राव हैदरी ने ‘अदिति’ नाम की एक ऐसी ही तवायफ का किरदार निभाया था, जो अपनी खूबसूरती और कला के जलवे बिखेरती थीं ।

    दूसरे सीजन में क्या होगा? 

    अभी तक ये तो साफ नहीं है कि मेकर्स इस बार हमें कौन सी कहानी दिखाने वाले हैं । पर उम्मीद है कि ये सीजन पहले सीजन की कहानी को आगे बढ़ाएगा और हमें तवायफों की जिंदगी के और भी राज़ बताएगा । शायद इस बार कहानी में विभाजन का दर्द और उसके बाद के हालात भी दिखाए जाएं, जिससे ये सीजन और भी ज़्यादा दिलचस्प बन जाए ।

    फैंस पूछ रहे हैं – बिब्बोजान कहां हैं? 

    पहले सीजन में मनीषा कोइराला ने ‘बिब्बोजान’ नाम की एक तवायफ का किरदार निभाया था । उनके शानदार अभिनय को देखकर हर कोई उनका फैन बन गया था । बिब्बोजान एक अनुभवी तवायफ थीं, जिन्होंने अदिति को इस दुनिया की उलझनों को सुलझाना सिखाया था ।

    क्या मनीषा कोइराला करेंगी वापसी? 

    अभी ये तय नहीं है कि मनीषा कोइराला दूसरे सीजन में वापसी करेंगी या नहीं । लेकिन फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । शायद बिब्बोजान की कहानी में कोई नया मोड़ आता है और उनकी वापसी ज़रूरी हो जाती है ।

    इंतज़ार खत्म होने का वक्त आ रहा है! 

    ये तो तय है कि “हीरामंडी” का दूसरा सीजन धमाकेदार होगा । शानदार सेट, खूबसूरत गाने और लाजवाब एक्टिंग का ये मेलजोल देखने के लिए हर कोई बेताब है । जल्द ही मेकर्स इस सीजन के बारे में और जानकारी देंगे, तो आइए देखते हैं वो क्या बताते हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *